देहरादून : सिविल सेवा परीक्षा के लिए चलेंगी स्पेशन ट्रेनें, शेड्यूल जारी

4 अक्टूबर को सिविल सेवा परीक्षा है। वहीं परीक्षा देने वाले छात्रों को रेलवे ने खासी सुविधा मुहैया कराई है। जी हां सिविल सेवा परीक्षा के लिए रेलवे ने दो स्पेशल ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। बता दें कि इनमें एक ट्रेन देहरादून से बरेली और दूसरी मुरादाबाद से देहरादून तक चलेगी।

बता दें कि परीक्षा के लिए बरेली, देहरादून, लखनऊ और गाजियाबाद में केंद्र बनाए गए हैं। छात्रों के लिए देहरादून से भी ट्रेनें चलेंगे और देहरादून आएंगी भी। देहरादून रेलवे स्टेशन के मुख्य वाणिज्य निरीक्षक एसके अग्रवाल ने बताया कि मुरादाबाद मंडल से सिविल सेवा परीक्षा के लिए परीक्षा स्पेशल ट्रेन चलाने के निर्देश मिले हैं। ट्रेन 3 अक्टूबर रात 9 बजकर 20 मिनट में देहरादून से बरेली के रवाना होगी। ट्रेन हरिद्वार, लक्सर, नजीबाबाद, नगीना, धामपुर, स्योहारा, कांठ, मुरादाबाद, रामपुर होते हुए सुबह 3:40 मिनट पर बरेली पहुंचेगी, जबकि 4 अक्टूबर शाम 7:30 बजे ट्रेन बरेली से चलेगी। जबकि दूसरी परीक्षा स्पेशल ट्रेन तीन अक्टूबर रात 11 बजे मुरादाबाद से चलेगी।

यह ट्रेन कांठ, स्योहारा, धामपुर, नगीना, नजीबाबाद, लक्सर, हरिद्वार व रायवाला के रास्ते देहरादून सुबह 4:20 मिनट पर पहुंचेगी। वापसी में शाम 6 बजे देहरादून से इसी रूट से ट्रेन मुरादाबाद के लिए रवाना होगी। बताया कि इन ट्रेनों से यात्रा करने के लिए छात्र अनारक्षित टिकट लेकर यात्रा कर सकते हैं। यात्रियों को टिकट लेने के लिए अपना एडमिट कार्ड दिखाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here