देहरादून : बुलेट में सवार होकर पति-पत्नी कर रहे थे स्मैक तस्करी, गिरफ्तार

देहरादून : डीआईजी-देहरादून एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। नशाखोरी और नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस दिन रात चेकिंग कर रही है। वहीं देहरादून की सहसपुर पुलिस को चेकिंग के दौरान कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पति-पत्नी को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। जो की बुलेट में सवार थे।

बता दें कि चेकिंग अभियान के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी विकासनगर के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सहसपुर द्वारा थाना टीम को क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी व बिक्री के विरुद्ध अभियान चलाने हेतु निर्देशित किया गया था। जिसमे कल शाम पुलिस टीम द्वारा थाना गेट पर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक सिल्वर रंग की बुलेट संख्या (UK17F-4623) सवार एक महिला व पुरूष को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस कर्मियों को चेकिंग करता देखकर पीछे मुड़कर भागने लगे किन्तु पुलिस कर्मियों द्वारा उन दोनों को मौके से ही पकड़ लिया।

पुलिस को देख भागने के चलते पुलिस कर्मियों ने संदिग्धता के आधार पर उनकी तलाशी ली जिसपर पुलिस ने उन दोनों के पास से नौ ग्राम मॉर्फिन बरामद की जिसमे से इसरार(32)पुत्र जमशेद निवासी चिल्काना अड्डा सहारनपुर उ0प्र0 हाल कुर्बान का मकान रामपुर थाना सहसपुर के पास से 4.60 ग्राम और आसमा(34) पत्नी इसरार निवासी मिर्जापुर सहारनपुर उ0प्र0 हाल कुर्बान का मकान रामपुर थाना सहसपुर के पास से 4.40ग्राम स्मैक/मॉर्फिन बरामद हुई । संदिग्ध होने पर दोनों की जामा तलाशी ली तो उनसे क्रमशः 04.60 ग्राम स्मैक (मार्फीन) व 04.40 ग्राम स्मैक (मार्फीन) बरामद हुई। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है जिन्हें आज कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here