देहरादून : सेल्फी की होड़ ने ली दो दोस्तों की जान, दोस्त को बचा गया दोस्त

देहरादून के गुच्चुपानी में नहाते हुए दो युवक पानी के तेज बहाव में बह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया जिसके बाद उनको शवों को बरामद किया गया. आपको बता दें कि दोनों लड़के चन्द्रोटी पुल के नीचे नदी में नहाने के लिए उतरे थे लेकिन अचानक पानी के तेज बहाव में बह गए।

सेल्फी की होड़ ने ली जिंदगियां

सेल्फी ने दो लोगों की जिंदगियां छीन ली लेकिन दो कि किसमत अच्छी रही जो की पानी के बहाव से बाहर निकलकर आ गए. मिली जानकारी के अनुसार मृतक सचिन पुंडीर ने शिवम की जान बचाई थी लेकिन कुद की जान गंवा बैठा.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गुच्चूपानी में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जित करने के बाद छात्रों का दस सदस्यीय दल नहाने को टाेंस नदी में करीब 4 किलोमीटर का सफर तय किया था। जिसके बाद  चंद्रोटी पुल के नीचे ज्यादा पानी मिलने पर चार दोस्तों ने नहाने की सोची. इन चार दोस्तों में अंशुमान शुक्ला, सचिन पुंडीर, विवेक यादव और शिवम उपाध्याय शामिल थे जो नदी में नहाने उतरे. इस दौरान दोस्तों में सेल्फी लेने की होड़ मच गई. विवेक यादव खाई में उतरा था, लेकिन तैराक होने के कारण उसने खुद को बाहर निकाल लिया।

सचिन पुंडीर ने हाथ पकड़कर शिवम को तो बाहर निकाला

अंशुमान भी उसी गहरे पानी के पास खड़ा होकर सेल्फी लेने लगा, तभी उसका पैर फिसल गया। अंशुमान के साथ शिवम भी पानी में जा गिरा। सचिन पुंडीर ने हाथ पकड़कर शिवम को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन खुद उसमें जा गिरा। शिवम ने बताया कि सचिन उसे बचाने की कोशिश की लेकिन खुद मौत के मूंह में समा गया। साथी शिवम उपाध्याय को बचाने के फेर में अपनी जान गंवाने वाले सचिन पुंडीर का छोटा भाई आयुष पुंडीर मौके पर ही था। भाई की मौत से आयुष का रोते-रोते बुरा हाल था। वो उस समय वहां से दूर थे, जब तक वो आए भाई मौत के मुंह में समा चुका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here