देहरादून : रोडवेज बस ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, स्कूटी सवार महिला की मौत

देहरादून : नेहरु कॉलोनी थाने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आईआईपी के पास उत्तराखंड रोडवेज की बस ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी है। जिससे स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत होगई. वहीं रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया.

महिला देहरादून से हरिद्वार जा रही थी

दरअसल नेहरु कॉलोनी थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गई. जिसके बाद सूचना पर थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी और चौकी प्रभारी जोगीवाला पुलिस मौके पर पहुँची। मौके पर उत्तराखंड रोडवेज बस नंबर. UK 08 PA 0242, जो देहरादून की तरफ आ रही थी, ने स्कूटी (नंबर Uk 07 BB 9839) सवार महिला, जो देहरादून से हरिद्वार की तरफ जा रही थी, को टक्कर मार दी थी, जिससे उक्त महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना स्थल आईआईपी के सामने मुख्य राजमार्ग का है। मृतक महिला की पहचान विजय लक्ष्मी पत्नी सुरेश कश्यप निवासी जट बहादरपुर, ज्वालापुर, हरिद्वार, उम्र 37 वर्ष, के रूप में हुई। महिला का मायका माजरी माफी शिव नारायण विहार, जोगीवाला क्षेत्र में है। पुलिस द्वारा उक्त रोडवेज बस को अपने कब्जे में लिया गया है, रोडवेज का चालक मौके से फरार हो गया था। महिला के शव को दून अस्पताल मोर्चरी में रखा गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण ओवर स्पीड का होना प्रतीत हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here