#Metoo : देहरादून निवासी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर संगीन आरोप

बॉलीवुड में चल रहे मीटू मूवमेंट के तहत अब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने संगीन आरोप लगाए हैं. देहरादून निवासी पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं निहारिका सिंह ने नवाज पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगाया है. जर्नलिस्ट संध्या मेनन ने निहारिका का लिखा हुआ एक नोट अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

जब नवाज आए और मैंने गेट खोला तो उन्होंने मुझे जोर से पकड़ लिया-निहारिका

इसमें निहारिका कहती दिख रही हैं कि वो ये समझना चाहती हैं कि हमारा संविधान हमें आखिर क्या अधिकार देता है. अपने नोट में निहारिका ने लिखा,”एक बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नाइट शिफ्ट में शूटिंग खत्म कर के लौटते वक्त मुझे कॉल किया और कहा कि वो मेरी बिल्डिंग के पास हैं. मैंने उन्हें अपने घर पर इन्वाइट किया और कहा कि साथ में ब्रेकफास्ट करते हैं. जब नवाज आए और मैंने गेट खोला तो उन्होंने मुझे जोर से पकड़ लिया. मैंने काफी कोशिश की खुद को छुड़वाने की लेकिन बाद में मैंने हार मान ली. इसी दौरान नवाज ने मेरे कान में कहा कि वो हमेशा से परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह एक मिस इंडिया से शादी करना चाहते थे. नवाज के इस व्यवहार के बाद मैंने अपना रिश्ता उनसे तोड़ लिया.

गुरूकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी, हरिद्वार, उतराखंड से विज्ञान में स्‍नातक की पढ़ाई की

आपका बता दें कि नवाजुददीन ने गुरूकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी, हरिद्वार, उतराखंड से विज्ञान में स्‍नातक की पढ़ाई पूरी की जिसके बाद वे केमिस्‍ट के तौर पर एक पेट्रोकेमिकल कंपनी में करने लगेा उन्‍होंने दिल्‍ली के नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा से थियेटर में अपना स्‍नातक पूरा कियाा. निहारिका द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी या भूषण कुमार की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

निहारिका ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी आरोप लगाए

अपने इस राइटअप में निहारिका ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी आरोप लगाए हैं. निहारिका ने आरोप लगाया कि मुझे मेरी पहली फिल्म टी-सीरीज की ‘अ न्यू लव इश्टोरी’ ऑफर हुई थी. भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया और एक लिफाफा दिया जिसमें 500-500 के दो नोट थे.

लिखा- मैं तुम्हें और जानना चाहूंगा, कभी मिलते हैं

उन्होंने कहा कि ये फिल्म का साइनिंग अमाउंट है. इसके बाद रात को मेरे पास उनका एक मैसेज आया. जिसमें लिखा था, मैं तुम्हें और जानना चाहूंगा, कभी मिलते हैं. इसके जवाब में मैं लिखा, क्यों नहीं. हम डबल डेट पर चलते हैं तुम अपनी बीवी को ले आना और मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को. इसके बाद मेरे पास कभी उनका कोई मैसेज नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here