नशे और भ्रष्टाचार के खिलाफ दौड़ा देहरादून

नशे के खिलाफ जंग

सीएम भी दौड़े नशे और भ्रष्टाचार के खिलाफ

उत्तराखंड पुलिस ने किया मैराथन का आयोजन,हजारों लोगों ने की शिरकत

देहरादून- नशे और भ्रष्टाचार के खिलाफ आज देहरादून पुलिस लाइन्स मे उत्तराखंड पुलिस ने मैराथन का आयोजन किया । जिसमें हजारों हजार युवाओं, छात्र-छात्राओं, महिलाओं और सीनियर सिटिजन्स ने शिरकत की। मैराथन की तीन श्रेणी बनाई गई जिसमे  21 किलोमीटर, 7 किलोमीटर और सीनियर सिटीजन के लिए 2 किलोमीटर की मैराथन रखी गई। मैराथन रेस को राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने झंडी दिखा कर रवाना किया।

इस मौके पर सीएम ने कहा कि देहरादून के उत्साह को देखते हुए vlcsnap-48103हम भ्रष्टाचार और नशे के खिलाफ ऐसी दौड़ का आयोजन अब हर साल इसी तारीख यानि 11 दिसंबर को करेंगे। सीएम ने कहा ऐसी मैराथन का आयोजन पूरे प्रदेश में होना चाहिए और वे कोशिश करेंगे कि अगले साल से हर 11 दिसंबर को नशे और भ्रष्टाचार के खिलाफ ये मैराथन पूरे प्रदेश मे आयोजित हो। सीएम ने कहा हम चाहते हैं नशे और भ्रष्टाचार के खिलाफ उत्तराखंड के साथ पूरा देश और दुनिया जागरूक हो।

तीन श्रेणी में बंटी इस मैराथन में 2 किलोमीटर की रेस पुलिस लाइन से बन्नू स्कूल तक, 7 किलोमीटर की मैराथन रेस पुलिस लाइन से सर्वे चौक तक जबकि 21 किलोमीटर की मेराथन पुलिस लाइन से कैनाल रोड़ मे मौजूद बालाजी हनुमान मंदिर तक रखी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here