देहरादून : दो बार की NDA की परीक्षा पास, अंक 85% और अब जेल में…पढ़िए क्यों

देहरादून : 12वीं में 85 फीसदी अंक पाने के बाद दो बार एनडीए की लिखित परीक्षा पास कर एसएसबी में बाहर हुए छात्र को वसंत विहार पुलिस ने किराए पर वाहन लेकर फरार हो जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ वसंत विहार थाने के अलावा राजस्थान के कई जिलों में इस तरह कार और बाइक लेकर फरार हो जाने के आरोप में मुकदमे दर्ज हैं।

एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि किराए पर दुपहिया वाहन देने का कारोबार करने वाले रविंद्र मल्होत्रा निवासी कांवली रोड ने 22 सितंबर को प्रदीप कुमार सिंह पुत्र जीयाराम निवासी जोधपुर (राजस्थान) के खिलाफ तहरीर दी। कहा कि प्रदीप 21 सितंबर को उनसे एक स्पोर्ट्स बाइक एक दिन के लिए किराए पर लेकर गया। लेकिन अगले दिन उसने बाइक नहीं लौटाई। तहरीर दर्ज कर पुलिस ने जोधपुर से प्रदीप के बारे में जानकारी जुटाई। पता लगा कि राजस्थान के कई जिलों की पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने पता किया तो बताया गया कि प्रदीप उदयपुर, जोधपुर, जयपुर और माउंटआबू आदि जिलों से भी इसी तरह कार और बाइक एक दिन के लिए किराए पर लेकर गया और इसके बाद कभी वापस नहीं लौटा। एसओ हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि रविंद्र मल्होत्रा के यहां किराए पर ली गई बाइक समेत आरोपी प्रदीप को गुरुवार को अनुराग चौक, वसंत विहार से गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here