देहरादून : Zomato से ऑनलाइन केक किया ऑर्डर, निकली हैरान कर देने वाली चीज

देहरादून : आज कल की व्यस्त भरी जिंदगी में हर कोई घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग कर रहा है जिससे बाजारों में खरीददारी कम देखने को मिल रही है. कपड़े से लेकर खाद्य चीजें भी लोग घर बैठे ऑर्डर कर रहे हैं जिससे समय की बचत तो हो रही है लेकिन कभी कभी ऑनलाइन शॉपिंग का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है. कभी फोन के बदले पत्थर-साबुन लोगों को दिया गया तो कभी लेपटॉप के बदले टाइल्स देकर ठगी की गई.

जोमेटो के माध्यम से बर्थडे केक किया ऑर्डर

जी हां देहरादून में बीते दिन शनिवार को एक हंगामे का वीडियो वायरल हुआ जिसमे कुछ युवक एक दुकान पर हंगामा करते नजर आए. दरअसल हुआ यूं की युवकों ने जोमेटो के माध्यम से बर्थडे केक ऑर्डर किया था जिसमे चूहे के बच्चे निकले. जिसे देख युवक दंग रह गए. फिर क्या था युवकों ने आराघर चौकी स्थित एक दुकान में जमकर हंगामा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कई दोस्तों को हुई उल्टी

वीडियों में युवक बर्थडे केक के लिए जोमेटो के माध्यम से केक मंगाने और 12 लोगों के खाने की बात करते नजर आ रहे हैं साथ ही कई दोस्तों के उल्टी करने की बात भी कही गयी है. हालांकि युवकों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है.

खाद्य सुरक्षा अधिकारी का बयान

वहीं वीडियो मिलने पर खाद्य विभाग ने मामले जांच बैठा दी है. खाद्य सुरक्षा अधिकारी जीसी डंगवाल का कहना है कि  वीडियो उन्हें भी मिली है और युवकों ने कब केक मंगाया था उसकी जानकारी ली जा रही है. साथ ही कहा कि युवकों की डिटेल लेकर कंपनी औऱ दुकानदार के खिलाफ कार्रवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here