देहरादून : भाजपा की बैठक में गैरहााजिर रहे दिग्गज नेता, चर्चाओं के बाजार गर्म

देहरादून : लोकसभा चुनाव को एक महीने से भी कम का समय बता है ऐसे में भाजपा पांचों सीटों पर जीत हासिल करने के लिए रणनीति तैयार करने में लगी है लेकिन इसके लिए भाजपा के दिग्गज नेता साथ देते नजर नहीं आ रहे हैं. भाजपा के कई दिग्गजों ने देहरादून देर शाम बीजेपी कार्यालय में आयोजित चुनाव संचालन समिति की बैठक से दूरी बनाई रखी.

जी हां देर शाम हुई भाजपा चुनाव संचालन समिति की बैठक को कई दिग्गजों ने नजर अंदाज किया और वो बीजेपी कार्यालय नहीं पहुंचे. जिसमे पूर्व सीएम भगत सिंह कोशियारी, विजय बहुगुणा, पूर्व सीएम और और गढ़वाल सांसद बीसी खंडूरी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत, मदन कौशिक के नाम शामिल है. इन सब की गैर मौजूदगी से साफ है कि पार्टी के मंत्री विधायक लोकसभा चुनाव के लिए गंभीर नहीं है.

वहीं भाजपा की बैठक में दिग्गज नेताओ के न पहुंचने से चर्चाओं के बाजार गर्म रहे. बड़ा सवाल है कि क्या ये गैरहाजिर दिग्गज नेता कहीं न कहीं से टिकट की मांग को लेकर नाराज है? या मामला कुछ और ही है. क्यों कि जिस तरीके से दिग्गजों ने बैठक को नजर अंदाज किया है उससे कहा जा रहा है कि टिकट की मांग को लेकर नाराजगी हो सकती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here