देहरादून : वकीलों को अब नहीं देना होगा टैक्स, मेयर को कहा धन्यवाद

देहरादून : देहरादून बार एसोसिएशन देहरादून के अधिवक्ताओं के लिए खुशखबरी है. अब देहरादून बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं को नगर निगम को टैक्स नहीं देना होगा।

प्रस्तावित टैक्स को हटाने और फ्री करने की मांग की थी

बता दें कि बीते दिनों बार एसोसिएशन एक प्रतिनिधिमण्डल ने वकीलों पर लगाए जा रहे प्रस्तावित टैक्स के विरोध में देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा से मुलाकात की थी और अधिवक्ताओं पर लगाये जाने वाले प्रस्तावित टैक्स को हटाने और फ्री करने की मांग की थी जिस पर मेयर ने तुरंत कार्रवाई की और अधिवक्ताओ पर लगाये जाने वाले प्रस्तावित टैक्स को लिखित आदेश कर निरस्त किया।

मेयर सुनील उनियाल गामा का किया धन्यावाद अदा

वहीं देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा ने देहरादून बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं को आशवस्त किया कि भविष्य में भी अधिवक्ताओं पर इस प्रकार का कोई टैक्स नहीं लगाया जायेगा. वहीं मेयर के इस फैसले पर अधिवक्ताओ ने खुशी जाहिर करते हुए मेयर का धन्यावाद अदा किया और आभार प्रकट किया गया।

बार एसोसिएशन सभागार में बांटी मिठाई, अतिशबाजी से खुशी जाहिर की गई

इस मौके पर बार एसोसिएशन सभागार में मिठाई बांटी गई और अतिशबाजी से खुशी जाहिर की गई। इस मौके पर बार एसोसिएशन देहरादून के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल, सचिव अनिल कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष काली प्रसाद भट्ट, अमित डंगवाल, ललित भंडारी, अरुण खन्ना व् काफी संख्या मेॆ अधिवक्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here