देहरादून : जहरीली शराब मामले में मुख्य आरोपी गौरव गिरफ्तार, ‘घोंचू’ से शराब खरीदने की बात कबूली

देहरादून: देहरादून के पथरियापीर में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा, चाहे वो किसी भी पृष्ठभूमि से क्यों ना हो, बच नहीं पाएगा। पुलिस अपना काम हर हाल में करेगी।

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ नहीं हुआ-एसएसपी

पत्रकारों से बात करते हुए एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि जिनकी मौत हुई है, उनकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ नहीं हुआ है। उनका बिसरा सुरक्षित रखकर जांच के लिए भेजा गया है। बिसरा रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों को स्पष्ट पता चल पाएगा।

अजय सोनकर उर्फ घोंचू से भी शराब खरीदी थी- आरोपी

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी गौरव ने पूछताछ में बताया कि वो राजू नेगी उर्फ राजा नाम के व्यक्ति और कभी-कभार ठेेके से खुद शराबा खरीदकर लोगों को बेचता था। उसने यह भी बताया कि उसने अजय सोनकर उर्फ घोंचू से भी शराब खरीदी थी। राजू नेगी 2012 और 2015 में शराब तस्करी में जेल जा चुका है।

वहीँ, पुलिस की मानें तो शराब मामलों को लेकर लगातार चेकिंग अभियान जारी रखेगी। एसएसपी ने कहा कि अब किसी भी हाल में शराब की तस्करी नहीं होने दी जाएगी। साथ ही कहा कि मामले में जिसकी भी संलीप्तता पकड़ी जाएगी, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी नेता के इस कांड में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चाहे जो भी हो बच नहीं पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here