उत्तराखंड पुलिस के लिए बुरी खबर : झाड़ी में मिला महिला सिपाही का शव, पति की हो चुकी है मौत

देहरादून पुलिस विभाग समेत पूरे उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर है। जी हां रायपुर थाने में चैनात एक महिला सिपाही का शव डोईवाला,लालतप्पड क्षेत्र में सडक किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। महिला के सिर में गंभीर चोटें आई थी।

दरअसल आज गुरुवार को दोपहर 12:40 बजे थाना डोईवाला को सूचना मिली कि चौकी लालतप्पड क्षेत्र में सडक किनारे एक स्कूटी दुघर्टनाग्रस्त स्थिती में पडी हुई है, जिसके पास ही एक महिला पुलिसकर्मी का शव पड़ा हुआ है। सूचना पाकर थाना डोईवाला से पुलिसबल तत्काल मौके पर पहुंचा.

अवकाश पर चल रही थी महिला सिपाही

मृतक महिला आरक्षी के पास से बरामद पहचान पत्र के आधार पर उसकी पहचान सोनिया पत्नी श्री रजनीश निवासी- पुलिस कालोनी, रायपुर देहरादून के रूप में हुई। जानकारी मिली मृतका रायपुर थाने में तैनात थी और वर्तमान में अवकाश पर चल रही थी। घटना के सम्बन्ध में मृतका के परिजनों को सूचित किया गया है। मृतक महिला आरक्षी सोनिया वर्ष: 2005 में पुलिस विभाग में मृतक आश्रित कोटे में भर्ती हुई थी तथा उसके बाद से ही जनपद देहरादून में नियुक्त थी तथा मूल रूप से ग्राम जमालपुर कला, थाना कनखल, जनपद हरिद्वार की रहने वाली थी।

बड़ा सवाल है कि जब महिला सिपाही अवकाश पर थी तो डोईवाला में वो वर्दी में क्या कर रही थी। क्योंकि विभाग द्वारा ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि महिला किस काम से मौके पर थी। बड़ा सवाल है कि क्या इस हादसे की जांच हादसा मानकर की जाएगी या अन्य एंगलों से भी पुलिस जांच करेगी। मौकाए वारदात के हालात इस हादसे पर कई गंभीर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here