देहरादून : कोतवाल के भाई की हत्या का खुलासा, तो इसलिए की प्रोपर्टी डीलर की हत्या

देहरादून : कोतवाली शिशुपाल नेगी के मौसी के बेटे प्रॉपर्टी डीलर जयकरण सिंह रौतेला हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमे पुलिस ने दो आऱोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों की गिरफ्तारी सीसीटीवी कैमरे की मदद से हुई.

दो युवक गिरफ्तार

देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने वसंत विहार थाना क्षेत्र में हुई प्रोपर्टी डीलर हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि प्रोपर्टी डीलर जयकरण की हत्या 15 लाख रुपए के लेन-देन के लिए की गई. जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनकी पहचान पूर्णानंद गोदियाल उर्फ बबलू (36) पुत्र भागवत प्रसाद गोदियाल, निवासी देहरादून और सुरजीत (40) पुत्र बगतावर सिंह दोनों निवासी देहरादून के रूप में हुई है।

गौर हो कि रविवार देर रात प्रोपर्टी डीलर जयकरण सिंह रौतेला की कनपट्टी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी…जिसके बाद पूरे देहरादून में सनसनी फैल गई थी साथ ही पुलिस महकमा में हलचल मच गयी थी. प्रॉपर्टी डीलर का शव वसंत विहार थाना क्षेत्र के शुक्लापुर प्राइमरी स्कूल के पास सोमवार की सुबह लोगों ने सड़क किनारे पड़ा देखा जिससे वहां सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर एसएसपी निवेदिता कुकरेती और एसपी सिटी श्वेता चौबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची. प्रोपर्टी डीलर के शरीर में कई गोलियों के निशान पाए गए थे साथ ही मृतक के पास से 5 कारतूस बरामद किए गए थे। साथ ही मृतक की कार प्रेमनगर में बैंक के पास से लावारिस अवस्था में पाई गई.

वहीं हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके बाद पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे और दो आरोपियों की गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिन्होंने पूरे प्रकरण का खुलासा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here