देहरादून : युवक के फोन से पुलिस में मचा हड़कंप, मौके पर जाकर देखा तो उलटा उस पर हुई कार्रवाई

देहरादून : नशा कई परिवारों को बर्बाद कर चुका है. कइयों की जिंदगी छीन चुका है। कई घर इससे तबाह हो गए हैं लेकिन फिर भी कोई समझने को तैयान हीं है कि नशा विनाशकारी है। वहीं ये नशा पुलिस वालों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। नशे में घुत्त कई सड़क हादसे हुए तो वहीं पुलिस को फर्जी सूचना भी नशे में दे डाली। जी हां ये सच है। मामला डालनवाला थाना क्षेत्र का है जहां एक व्यक्ति नेे शराब के नशे में पुलिस को चेन लूटने की फर्जी सूचना दे डाली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मालूम पड़ा की सूचना फर्जी थी। फिर बस क्या पुलिस ने व्यक्ति को दबोचा और कार्रवाई की।

इस पूरे मामले पर इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार देर रात एक मोबाइल नंबर से कंट्रोल रूम पर फोन आया कि कुछ व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की और पैसे और गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची औऱ सीसीटीवी चेक किए गए जिसमे सूचना फर्जी निकली। मौके पर व्यक्ति के साथ कुछ नहीं हुआ था। बल्कि वो शराब के नशे में था। वो बार बार बयान बदलता रहा और पुलिस को सारी कहानी समझ आ गई कि ये शरारत शराब के नशे की है। सख्ती से पूछने पर व्यक्ति ने कहा कि उसने नशे में फोन किया।

मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति ने अपना नाम मुदस्सिर अली निवासी ग्राम टिकरी तहसील देवबंद, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश हाल निवासी चक्खू मोहल्ला बताया। व्यक्ति का मेडिकल जांच की गई जिसमे नशे का होना पाया गया। पुलिस ने शराब के नशे वाहन चलाने आरोपित का चालान कर वाहन सीज कर दिया है। पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here