देहरादून : श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस का खेल, बाहर से ताला और अंदर गेम

देहरादून : राजधानी देहरादून में श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कम्पनी गांधी जयंती पर भी कर्मचारियों से काम करवा रहा है, जबकि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था। ये कम्पनी वाणिज्यिक वाहनों पर लोन देती है। कम्पनी में आज भी 2 अक्टूबर को भी कर्मचारियों को काम करने के लिए बुलाया गया। श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस का ऑफिस देहरादून के ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित है।

आज ऑफिस में गजब का नजारा देखने को मिला। कर्मचारियों से छुट्टी के दिन भी काम कराया जा रहा है। इसके लिए कम्पनी ने नया तरीका अपनाया है। कम्पनी के गेट पर बाहर से ताला नजर आ रहा है, जबकि अंदर कर्मचारियों से काम लिया जा रहा है। ये नया तरीका श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी ने निकाला है, जिससे कर्मचारी परेशान हैं। श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी का वाहन इश्योरेंस ऑफिस देहरादून के ट्रांसपोर्ट नगर, आईएसबीटी में है। हर साल ऑफिस में 2 अक्टूबर गांधी जयंती की छुट्टी होती थी, लेकिन इस बार ऑफिस को खोल गया, वो भी नए अंदाज में। गेट पर ताला लगाने से यह भी साबित होता है कि कम्पनी यह दिखाना चाहती है की ऑफिस बंद है, लेकिन कम्पनी की सच्चाई सामने आ गयी।

कर्मचारियों का कहना है कि हर साल 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी दी जाती थी, लेकिन इस बार छुट्टी नहीं दी गई। बल्कि ऑफिस बुलाकर बाहर से गेट पर ताला लटकाया गया और ये दिखाने की कोशिश की जा रही है कि ऑफिस बंद है। कर्मचारियों ने छुट्टी की मांग की है। बताया जा रहा है कि कर्मचारियों ने काम पर नहीं आने की बात कही भी लेकिन उनको नौकरी का दर दिखाकर चुप करा दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here