देहरादून : तेज रफ्तार ने ली 23 साल के युवक की जान, बाइक सिटी बस से टकराई

देहरादून : मंगलवार देर शाम देहरादून-प्रेम नगर रोड पर सड़क हादसे में एक 23 साल के युवक की जिंदगी छिन गई। जी हां देहरादून-प्रेमनगर रोड़ पर सिटी बस और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमे बाइक सवार युवकी मौत हो गई। वहीं सिटी बस चालक मौके से फरार हो गया है।

तेज रफ्तार से आ रहा था बाइक सवार

मिली जानकारी के अनुसार हादसा देहरादून-प्रेमनगर रोड़ पर देना बैंक के पास हुआ, जिसमे तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार की सिटी बस से जोरदार टक्कर हो गई जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पाकर मौके पर प्रेमनगर थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए दून अस्पताल भिजवाया गया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान

मृतक युवक की पहचान अर्जुन सिंह पुत्र मोहनदास निवासी ग्राम जोगियों, तहसील- चकराता, देहरादून, उम्र 23 वर्ष, के रूप में हुई है।  जो की नोएडा में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। मृतक के परिवार को सूचित कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों का बयान

वहीं घटना के समय मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक युवक अपनी मोटरसाइकिल से काफी तेज गति से प्रेम नगर से देहरादून की ओर आ रहा था. तभी देना बैंक के पास अचानक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सामने से आ रही सिटी बस की चपेट में आ गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया।मौके से सिटी बस को कब्जे पुलिस लिया गया। बस चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। मौके पर शव का पंचायतनामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here