देहरादून से बड़ी खबर : पुल के नीचे महिला से गैंगरेप, मौके पर DIG और एसपी देहात, टीमें गठित!

देहरादून : देहरादून में बीते दिन गैंगरेप का मामला सामने आया है जिससे दून पुलिस सकते में आ गई। दरअसल देहरादून के सहसपुर थाना इलाके में एक विवाहिता ने तीन लोगों पर उसके साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है। सूचना पर तुरंत डीआईजी अरुण मोहन जोशी और एसपी देहात परमेन्द्र डोबाल मौके पर पहुंचे और पूछताथ की। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने थाना पुलिस से इस मामले की जानकारी दी और गंभीरता से जांच करने का आदेश दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन शनिवार देर शाम सहसपुर पुलिस को पीड़िता ने ये जानकारी दी है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है।  पीड़ित महिला के मुताबिक शनिवार की शाम को तीन लोगों ने मानसिक अस्पताल के पास पुल के नीचे गैंगरेप किया. हालांकि पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कोई भी आरोपी नहीं मिला. वहीं जैसे ही घटना की जानकारी डीआईजी अरुण मोहन जोशी की मिली वो रात 12:30 बजे मौके पर पहुंचे औऱ घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक डीआईजी दो टीमों का गठन किया है और आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश भी दिए हैं। टीमों को जांच में लगाया गया है।

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने इस मामले पर कहा कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है औऱ आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गए हैं। एसपी देहात परमेंद्र डोभाल के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here