देहरादून ब्रेकिंग : झाड़ियों से 32 साल के व्यक्ति का शव बरामद, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

देहरादून में हत्या-लूटपाट के मामले बढते जा रहे हैं। हालांकि पुलिस की सतर्कता से अपराधी सलाखों के पीछे भी पहुंचाए जा रहे हैं। वहीं ताजा मामला डोईवाला कोतवाली क्षेत्र का है जहां आज गुरुवार सुबह डोईवाला की केशवपुरी बस्ती की झाड़ियों में से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। वहीं सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने व्यक्ति की हत्या की आशंका जताई है और अपनी जांच शुरु कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार आज गुरुवार सुबह डोईवाला की केशवपुरी बस्ती के हाट बाजार के पीछे झाड़ियों से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके का मुआयना किया। जानकारी मिली है कि पुलिस ने मृतक के सिर पर पत्थर मारकर हत्या की आशंका जताई है। मृतक की पहचान स्थानीय व्यकितयों ने मनोज उम्र लगभग 32 वर्ष पुत्र राजकुमार निवासी केशवपुरी के रूप में की है।

जानकारी मिली है कि मनोज टैंट हाउस में काम करता था लेकिन आजकल वह गाड़ी चलाने का काम कर रहा था। मनोज अधिक शराब पीने के आदि बताया जा रहा है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि शराब पीने के बाद आपसी कहा सुनी या रंजिशन उसकी किसी ने हत्या कर दी हो फिलहाल डोईवाला पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here