देहरादून ब्रेकिंग : नगर आयुक्त ने खड़े किए हाथ, बोले-मेयर साहब के हैं पोस्टर, हम कैसे हटाएं

देहरादून : लो जी खबर उत्तराखंड की खबर पर मुहर लग गई…अभी खबर उत्तराखंड ने पर्यटकों की परेशानी को देखते हुए और शहर की बदसूरत होती तस्वीर को देखते हुए एक खबर प्रकाशित की थी कि भाजपाइयों के आगे नगर निगम नतमस्तक है औऱ इसलिए वो मेयर के शहर भर में लगे पोस्टर उतारने की जहमत नहीं उठा पा रहा है। वहीं ये बात सही साबित हुई। नगर निगम औऱ नगर आयुक्त मेयर और भाजपाइयों आगे नतमस्तक है ये सच है। देहरादून शहर में लगे मेयर के जन्मदिन के पोस्टर साइन बोर्ड पर शहर भर में लगाए गए हैं जिनको हटाने से नगर निगम झिझक रहे हैं या यूं कहें कि उनमे मेयर का और भाजपाइयों का खौफ है.

नगर आयुक्त बोले- मेयर साहब के हैं पोस्टर, हम कैसे हटाएं?

ये हम नहीं कह रहे बल्कि नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे ने कहा है। जी हां बता दें कि देहरादून को बदसूरत करते मेयर के जन्मदिन के पोस्टरों के बारे में जब हमारे संवाददाता ने नगर आयुक्त से पूछा तो उऩ्होंने साफ कहा कि मेयर साहब के पोस्टर हैं हम कैसे हटा सकते हैं? नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे के बयान से साफ है कि मेयर और भाजपाइयों के अगर नगर निगम और नगर आयुक्त नतमस्तक हैं। और वो मेयर के खिलाफ और भाजपाइयों के खिलाफ कुछ नहीं कर सकते चाहे पर्यटक कितनें भी परेशान हों औरशहर की खूबसूरती पर कितना ही बट्टा लगा रहे हों।

खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है

खुलेआम कानून एक्ट उल्लंघन किया जा रहा है लेकिन पुलिस कहां है। क्या पुलिस को पोस्टर नहीं दिख रहे। इस अपराध पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए था लेकिन पुलिस भी आंखें मूंदे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here