देहरादून ब्रेकिंग : पूर्व ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के बेटे ने मां को मारी गोली और फिर खुद की आत्महत्या

देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र के भाऊवाला बेली गांव से बड़ी खबर सामने आई है. जी हां यहां एक कलयुगी बेटे ने मां की ममता को दरकिनार रखते हुए मां को गोली से भून डाला और इतना ही नहीं इसके बाद युवक ने ख़ुद को भी गोलीमार कर आत्महत्या करली। बताया जा रहा है कि मां-बेटे के बीच मामूली सी कहासुनी हुई थी और इसी दौरान बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

सुबह 8.30 बजे की घटना

घटना सुबह 8.30 बजे की बताई जा रही है। उक्त युवक चंडीगढ़ के पूर्व ट्रांसपोर्ट कमिश्नर का बेटा बताया जा रहा है। युवक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। मामले में पुलिस परिजनों और नौकर से पूछताछ कर रही है। लोगों का कहना है कि बेटे सारा दिन घर में पड़ा रहता था औऱ फोन पर ही लगा रहता था। अक्सर मां की बेटे से बहस होती थी।

युवक नशे का बताया जा रहा है आदी

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम सुशीला शर्मा और मृतक बेटे का नाम जय पंडित शर्मा है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर जांच पड़ताल में जुटी है। प्रथम दृष्टया जांच में नशे का आदी होने के चलते बेटे की मां से झड़प होना बताया जा रहा है और इसी झ़़ड़प के दौरान बेटे ने मां पर गोली से फायर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है जिसके बाद हत्या औऱ आत्महत्या के असल कारण का पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here