PM मोदी से प्रभावित हुआ देहरादून का लड़का, कइयों को दी नौकरी, आप भी करेंगे गर्व

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वरोजगार मुहिम को बीटेक के छात्र ने अमलीजामा पहना दिया है. हम बात कर रहे हैं देहरादून के रहने वाले छात्र सत्यम अग्रवाल की, जिसने बीटेक की पढ़ाई करने के बाद मोदी के भाषण से प्रभावित होकर न केवल स्वरोजगार शुरू किया बल्कि सैकड़ों हाँथों को रोजगार भी दिया है. इतना ही नही आज की भाग दौड़ वाले दौर को देखते हुए इस ऑनलाइन सेवा को शुरू किया गया है, जिसकी मदद से अब आपको गाड़ी की मरम्मत और सर्विस के लिए अपना कीमती समय खराब नहीं करना पड़ेगा.

देश में ये पहला ऑनलाइन वर्कशॉप

आपको बता दें कि प्रदेश में ये ऐसा पहला ऑनलाइन वर्कशॉप खोला गया है जो लोगों के व्यस्त जीवन को ध्यान में रखते हुए शुरू किया है. आज के दौर में अपने और परिवार के लिए भी समय निकाल पाना बेहद मुश्किल होता है लेकिन अब आपको अपनी गाड़ी की मेंटेनेंस के लिए पूरा दिन खराब नहीं करना पड़ेगा अब आप अपने टाइम का सही इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

कैसे करे ATS install

Android मोबाईल में प्ले स्टोर से आप ATS app..डाउनलोड कर आप अपना मोबाईल नंबर रजिस्टर करें गाड़ी के साथ ही अपने घर का पता डालेंगे तो चंद मिनटों में मैकेनिक आपके घर से गाडी ले जाकर सभी खामियों को दूर कर कुछ ही घंटों में सुरक्षित घर पर ही छोड़ जाएगा,

दूनवासियों के लिए ये इसीलिए भी अच्छी खबर है क्योंकि दून में रात 11 बजे के बाद पूरा मार्किट बंद हो जाता है और ऐसे में रात के वख्त अगर आपकी गाड़ी कहीं खराब हो जाये तो मैकेनिक मिलना नामुमकिन है लेकिन ATS रात में भी आपकी मदद के लिए पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here