बड़ी खबर : देहरादून में लुटेरों का दुस्साहस, सर्राफा को गोली मार कर लूटा सोना, काश मान ली होती SSP की बात

राजधानी देहरादून से बड़ी खबर है. लुटेरों ने ब्लेसिंग फार्म के निकट एक सर्राफा को गोली मार कर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। राजधानी के पटेलनगर थाना क्षेत्र के ब्लैसिंग फार्म के निकट एक सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर आभूषण से भरा बैग लूटे जाने की घटना घटी है। एक बार फिर देहरादून में बदमाशों ने दुस्साहस किया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीआईजी-देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी, एसपी सिटी श्वेता चौबे और कई अधिकारी पहुंचे हैं। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरु कर दी है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार दो युवक सर्राफा कारोबारी का पीछा कर रहे थे। सर्राफा कारोबारी के पैर में गोली मारकर आभूषण से भरा बैग छीनकर फरार हो गये। सुूचना पर तत्काल एक्शन करते हुये पुलिस ने इलाके में घेराबंदी करते हुये बाइक सवारों की तलाश तेज कर दी है। सर्राफा कारोबारी का नाम सोपिकुल बताया जा रहा है।

वहीं इस घटना पर डीआईजी और देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि अनलॉक होने पर उन्हें अंदेशा हो गया था कि ऐसी घटनाएं घट सकती है इसीलिए उन्होंने व्यापारियों और उनके धन की सुरक्षा के लिए एक नई पहल की शुरुआत की थी कि एक लाख से अधिक रुपए साथ ले जाने पर वह पुलिस को सूचना दे। ताकी पुलिस उनको और उनके धन की सुरक्षा कर सके लेकिन व्यापारियों ने इसका विरोध किया और इसलिए इसमें संशोधन किया गया जिसका नतीजा आज व्यापारी को भुगतना पड़ा है। लगातार व्यपारियों की ओर लापरवाही बरती जा रही है जिस कारण आज इस तरह की घटना हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here