Video : देहरादून में खुलेआम बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने दोषियों को रातों रात छोड़ा

देहरादून : देहरादून में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं औऱ किस कदर कानून को हाथ में ले रहे हैं ये वीडियो देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा. मामूली सी बात के लिए किसी की इतनी बेरहमी से पिटाई का वीडियो आपको झकझोर देगा. और इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े होते हैं.

जी हां देहरादून के बल्लूपुर चौक से एक ऐसे मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें गुंडे खुलआम व्यापारी से कार पार्किंग को लेकर हुई छोटी से बहस को लेकर बेशर्मी और बेदर्दी से व्यापारी की पिटाई कर रहे हैं. वहीं पीड़ित की ओर से कैंट पुलिस थाने में व्यापारी ने FIR दर्ज करायी है.

दोषियों को रातों रात थाने से छोड़ा

वहीं खबर है कि पुलिस ने दोषियों को पकड़ा तो लेकिन देर रात दो बजे के बाद व्यापारी पक्ष के थाना से निकलते होते ही पुलिस ने मुख्य दोषी को रिहा कर दिया और बाकी दूसरे आरोपियों को बैठा कर रखा। जब तक व्यापारी पक्ष चौकी में मौजूद थे तब तक पुलिस का कहना था कि सुबह जब तक कोर्ट से जमानत नहीं होगी और किसी को नहीं छोड़ा जाएगा और उचित कानूनी कार्येवाही करी जाएगी. व्यापारी पक्ष को इतना सांत्वना देकर वहां से भेज दिया गया और पता नहीं किस प्रेशर में आकर दिन दहाड़े ऐसे गुंडा गर्दी फैला रहे दोषियों को रातों रात थाने से छोड़ दिया गया।

क्या इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगता है ऐसे दिन दहाड़े गुंडा गर्दी फैला रहे लड़कों को ऐसे छोड़ना पुलिस की तरफ से एक कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here