देहरादून : नशे की लत ने बनाया युवक-युवती को स्मैक तस्कर, छात्रों को बेचने जा रहे थे स्मैक

देहरादून : जिले में अवैध नशे के विरुद्ध अभियान चलाते हुए विकासनगर कोतवाली पुलिस को दो स्मैक तस्कर को पकड़ने में कामयाबी मिली. पुलिस ने एक युवक समेत एक युवती को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया.

दरअसल एसएसपी के निर्देश में देहरादून जिले में अवैध नशे के विरुद्द अभियान चलाया जा रहा है जिसमें अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम और धरपकड और सड़क दुघर्टनाओ की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण देहरादून महोदया एवं क्षेत्राधिकारी विकासनगर महोदय  के निकट पर्यवेक्षण में चैकिंग हेतु विशेष अभियान चलाया गया।

इसी के तहत आज प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विकासनगर द्वारा कोतवाली विकासनगर क्षेत्र मे अलग अलग पुलिस टीमे बना कर क्षेत्र मे चैकिंग के लिए अलग-अलग चयनित स्थानों पर रवाना किया गया था. जहां पुलिस टीम ने हनुमन्त धाम बायपास रोड़ विकासनगर से दो आरोपियों 1- अल्ताफ पुत्र इशाक निवासी ग्राम ढ़करानी थाना विकासनगर देहरादून उम्र- 22 वर्ष, 2- वन्दना पुत्री गुरमीत सिंह निवासी डाकपत्थर रोड़ दुर्गा मन्दिर के सामने थाना विकासनगर देहरादून उम्र-19 वर्ष, को 80 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया.आरोपियों के विरुद्ध थाना विकासनगर पर धारा 8/21 एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत मुकदमें पंजीकृत कर अभियुक्तगणो को  समय से मा. न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

आरोपियों ने पूछताछ बताया कि हम दोनों स्मैक पीने के आदि हैं. यह स्मैक हम दोनों कल बरेली से मामू उर्फ रफीक, जो हमें टूटा दरवाजा बरेली के पास घुमता फिरता मिलता था, से लेकर आए थे। इस स्मैक को हम विकासनगर व सहसपुर में स्कूली छात्र छात्रऔ को बेचकर अपना स्मैक पीने का खर्चा भी निकाल लेते थे और कमाई भी करते हैं। हम दोनों जो 80 ग्राम स्मैक कल बरेली से लेकर आये थे. आज स्कूल कालेजों के आस पास बेचने जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया। इस स्मैक की कीमत  4000/- रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से लगभग 3,20,000/- रुपये है

नाम पता अभियुक्तगणः

1-  अल्ताफ पुत्र इशाक निवासी ग्राम ढ़करानी थाना विकासनगर देहरादून उम्र- 22 वर्ष,

बरामदगी

1-        अभियुक्त अल्ताफ के कब्जे से 50 ग्राम अवैध स्मैक।

2-        अभियुक्ता बन्दना के कब्जे से 30 ग्राम अवैध स्मैक।

कुल 80 ग्राम अवैध स्मैक कीमती 320000/-(तीन लाख बीस हजार रुपये)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here