देहरादून : एक तरफा प्यार में 23 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

थाना राजपुर थाना क्षेत्र स्थित मनका होजरी स्टोर में एक 23 वर्षीय युवक ने पंखे लटककर आत्महत्या कर ली…मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस दौरान पुलिस को मौके से फटा हुआ सुसाइड नोट भी बरामद हुआ. पुलिस ने इस मामले में प्रेम प्रसंग और एक तरफा प्यार की आशंक जताई है.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली की राजपुर थाना क्षेत्र, मालसी, मसूरी रोड स्थित एक स्टोर कर्मचारी के पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली जिसकी सूचना पर थानाध्यक्ष राजपुर मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां देखा कि उपरोक्त स्टोर के दूसरी मंजिल पर एक व्यक्ति पंखे से लटका हुआ है. घटनास्थल पर खड़े लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक पवन वीर नेगी उपरोक्त स्टोर में लगभग पिछले 5 वर्ष से काम करता था और वहीं पर रहता भी थ.

23 वर्षीय कर्मचारी ने पंखे से लटककर दी जान

आज सुबह के समय जब उपरोक्त स्टोर के मालिक मनीष मंगाई ने स्टोर खोला तो देखा की उनका कर्मचारी पंखे पर लटका हुआ है तत्पश्चात उन्होंने पुलिस को सूचना दी. थाना पुलिस द्वारा मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. मौके पर वीडियोग्राफी की गई और मृतक के परिजनों को सूचित किया गया.

पुलिस जांच में प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग प्रतीत हो रहा है. मोके पर मिले फटे सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर पंचायतनामा व अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है|

मृतक का नाम पता

पवन सिंह नेगी पुत्र बख्तावर सिंह नेगी निवासी ग्राम बादुक पोस्ट ऑफिस गुलाटी जनपद चमोली उम्र 23 वर्ष|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here