देहरादून : सड़क पर मिली 22 वर्षीय युवक की लाश, पुलिस के फूले हाथ-पांव

देहरादून- थाना डालनवाला के नालापानी चौक के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब लोगों ने एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा देखा. जिसकी सूचना डालनवाला थाना पुलिस को दी गई.. सूचना पर डालनवाला थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जानकारी में बताया कि युवक की मौत सर पर वार करने से हुई.

पुलिस की गश्तगी औऱ कार्यप्रणाली पर खड़े हुए कई सवालिया निशान

जहां इस घटना ने पुलिस औऱ दूनवासी दोनों को झकझोर कर ऱख दिया वहीं पुलिस की गश्तगी औऱ कार्यप्रणाली पर भी कई सवालिया निशान खड़़े किए. कोई किसी को मारकर सड़क पर फेंक कर चला गया औऱ किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.

मृतक व्यक्ति की शिनाख्त अश्वनी उर्फ अण्डा पुत्र स्व. धर्मपाल निवासी रतन चौक, डीएल रोड़ डालनवाला उम्र 22 वर्ष के रुप में हुयी। जो की मजदूरी का कार्य करता था।

भारी चीज से सर पर वार कर की गयी हत्या

वहीं एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके पर उपस्थित अधिकारियों को जरुरी निर्देश दिये. मौके पर डाग स्क्वाड तथा एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य जुटाए और कार्यवाही की. एफएसएल की टीम ने शुरुआची जाँच में बताया कि किसी भारी चीज से मृतक के सर पर वार कर उसकी हत्या की गयी है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर अग्रिम कार्यवाही शुरु की।

परिजनों ने दी तहरीर

सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए डालनवाला थाने में हत्या का मुदकमा दर्ज कराया. वहीं घटना की जानकारी के लिए अलग-अलग टीमों को गठित कर आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला गया. साथ ही सभी सम्भावित स्थानों/सदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ व जानकारी जुटाने की शुरुआत की. पुलिस ने दावा किया कि वह जल्द ही घटना का खुलासा करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here