उत्तराखंड पहुंचीं रक्षा मंत्री को व्हाट्सएप ग्रुप में जान से मारने की धमकी, 1 गिरफ्तार

उत्तराखंड के धारचूला दौरे पर आई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को एक व्हाट्सएप ग्रुप में जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

लिखा- आप कल धारचूला आ रही हैं, यह आपका लास्ट दिन होगा

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के धारचूला भ्रमण के दौरान एक व्हाट्सएप ग्रुप में दो लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने ग्रुप में केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का फोटो शेयर करते हुए रविवार को लिखा था कि आप कल धारचूला आ रही हैं, यह आपका लास्ट दिन होगा। इस मैसेज को ग्रुप में दो लोगों ने शेयर किया था।

दोनों आरोपियों की लोकेशन खंगाली तो कमल सिंह पिथौरागढ़ क्षेत्र में मिला

इसकी सूचना मिलते ही एसपी आरसी राजगुरु के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए ग्रुप एडमिन भाजपा नेता जगत सिंह मर्तोलिया से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों की पहचान कमल धानिक निवासी 116 मनकोट बंगापानी मवानी दवानी धारचूला और सुंदर सिंह निवासी गोठी पोस्ट बांसबगड़ के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों की लोकेशन खंगाली तो कमल सिंह पिथौरागढ़ क्षेत्र में मिला।

दूसरा आरोपी सुन्दर सिंह दिल्ली में किसी होटल में काम करता है

सोमवार को पुलिस ने कमल सिंह को नाचनी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि दूसरा आरोपी सुन्दर सिंह दिल्ली में किसी होटल में काम करता है। उसकी गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ 66 आईटी एक्ट, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कोतवाल ध्यान सिंह कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here