दीपिका की मां कोरोना पॉजिटिव, नहीं मिला बेड, एक साथ रहते हैं 45 लोग, सीएम केजरीवाल से मांगी मदद

कोरोना का कहर देश में जारी है। अब तक कई लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3 लाख के पार पहुंच गया है। वहीं सोशल मीडिया पर ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस दिपिका सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो केजरीवाल सरकार से मदद की गुहार लगा रही हैं।

दीपिका ने जानकारी दी कि उनकी मम्मी कोरोना से संक्रमित है लेकिन अभी तक उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया है, जिसके कारण एक्ट्रेस दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

दीपिका ने सीएम केजरीवाल से कहा कि सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ. उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले लेकिन अभी तक उनको रिपोर्ट नहीं दी गई। सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाइये. हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते. मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं. मेरी मम्मी पहाड़ गंज में जॉइंट फैमिली में रहती हैं. वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं.

वीडियो में दीपिका आगे सरकार से गुहार लगाते हुए कह रही हैं कि कई लोगों का टेस्ट होना बहुत आवश्यक है, वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं. सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे. कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है. मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बैड फुल हैं. सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here