लड़खड़ाती जुबां से एंकरिंग का VIDEO वायरल होने के बाद दीपक चौरसिया ने दी सफाई, ये बताया कारण

हाल ही में पत्रकार दीपक चौरसिया अपनी एंकरिंग को लेकर काफी ट्रोल हुए। सोशल मीडिया में उनकी एंकरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह लड़खड़ाती जुबान से एंकरिंग करते नजर आए। वायरल वीडियो पर लोगों ने कई तरह के दावे किये। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब न्यूज़ एंकर्स अपनी एंकरिंग को लेकर ट्रोल हुए। इससे पहले भी कई ऐसे मामले देखने को मिल चुके हैं। वहीं बता दें कि वीडियो वायरल होने और वीडियो ट्रोल होने के बाद दीपक चौरसिया का बयान सामने आया है। दीपक चौरसिया ने ट्विटर पर कई पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी।

बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी-दीपक

दीपक चौरसिया ने कहा कि आप सभी को वीडियो देखकर जो लग रहा है वो पूरा सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी। शो चुकी जिस मसले पर था उसे मैं छोड़ना नहीं चाहता था और शो पूरी तरह से ठीक जाए इसलिए मैंने पेन किलर खा ली…आपको बता दूँ मेरे घुटने में हेयरलाइन फ़्रैक्चर है।

कहा-देश के कोने-कोने से मेरी चिंता जताने वाले शुभचिंतको का आभारी हूं

दीपक चौरसिया ने कहा कि मेरी गलती ये थी कि पेन किलर ज्यादा मात्रा में लेने से साइड इफेक्ट होता है, ये बात मुझे नहीं पता थी। इसलिए पेनकिलर खाकर मेरी तकलीफ कम होने की बजाए बढ़ गई। वीडियो देखकर तरह तरह की बातें बनाई गई, जो सच नहीं है। मुझे पत्रकारिता में 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इसलिए मुझे किसी से पत्रकारिता के इथिक्स सीखने की जरूरत नहीं है।मैं अपने चाहने वालों से दिल से माफी चाहता हूँ। साथ ही पिछले तीन दिनों से देश के कोने-कोने से मेरी चिंता जताने वाले शुभचिंतको का आभारी हूं। आपलोगों का प्यार और सहयोग इसी तरह आगे भी मिलता रहेगा। इसी उम्मीद के साथ !!!!

आपको बता दें कि इससे पहले दीपक चौरसिया चंद्रयान की रिपोर्टिंग के दौरान स्टूडियो में एस्ट्रोनॉट के गेटअप में एंकरिंग के लिए ट्रोल हुए थे। तब लोगों ने दावा किया था कि चौरसिया ने हाथों में जुराब पहना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here