उत्तराखंड : दरोगा पर जानलेवा हमला, कांग्रेस नेता पर आरोप! खटीमा में पीएसी जवान पर अटैक

हरिद्वार/खटीमा : प्रदेश में पुलिस पर हमले के दो मामले सामने आए हैं। पहला मामला हरिद्वार में सामने आया, जहां  आज जांच के लिए रोकने पर बाइक सवार युवक दारोगा हेमंत कंडारी से उलझ गया। उनसने भाई को भी मौके पर बुला लिया और दोनों ने दारोगा पर मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। दारोगा गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। दूसरा मामला  एक दिन पहले का खटीमा का है। यहां जांच के लिए कार रोकने पर पांच लोगों ने पीएसी जवान पर हमला कर दिया।

दरोगा पर हमला करने वाला कांग्रेस नेता और उसका भाई  रहा है. यूपी सीमा पर कार सवार तीन लोगों ने जांच के लिए रोकने पर एक पीएसी जवान के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। एक आरोपी को पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया, जबकि दो आरोपी कार समेत फरार हो गए। बाद में फरार दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ड्यूटी पर तैनात पीएसी जवान अमित लटवाल ने ऐसा करने से मना किया तो तीनों ने उसका गला पकड़कर पीट दिया। उसे नीचे गिराकर वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने हरविंदर सिंह को मौके पर ही दबोच लिया जबकि आरोपी अंकुर गुप्ता और अर्पित अग्रवाल कार लेकर खटीमा की ओर फरार हो गए। कोतवाल संजय पाठक ने बताया कि दोनों फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here