दिनदहाड़े अधिवक्ता और विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ : यूपी के प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े अधिवक्ता और विश्व हिन्दू परिषद के कुंडा अध्यक्ष की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात को उस समय अंजाम दिया जब ओम मिश्रा घर से कचहरी जा रहे थे। अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार हत्यारों ने वारदात को अंजाम देकर फरार बाइक से फरार हो गए।

प्रतापगढ़ के जेठवारा कोतवाली के प्रतापगढ़ कुंडा मार्ग के सोनपुर के पास बेखौफ हत्यारों ने दिन दहाड़े अधिवक्ता एवं विश्व हिन्दू परिसद के कुंडा अध्यक्ष को गोलियों भूनकर उतारा मौत के घाट। हत्यारों उस समय वारदात को अंजाम दिया जब अधिवक्ता ओम मिश्रा घर से कचहरी जा रहा था। हत्या को अंजाम देने के बाद बाइक सवार फरार हो गए.

पुलिस से हुई परिजनों की झड़प

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ ही डीएम और एसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अधिवक्ता के शव को सीधे सीएचसी बाघराय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लालगंज कोतवाली के ढिंगवस इलाके के रहने वाले अधिवक्ता के परिजन घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। इस बीच पुलिस से झड़प भी हुई। बताया जाता है कि अधिवक्ता से लिफ्ट लेकर एक युवक डेरवा में ही उसकी बाइक पर बैठा था, जो हत्या के बाद हत्यारों के साथ फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here