बेटी का प्रेम विवाह पिता को था नागवार, लेकिन बदमाशों की तैयारी पर पुलिस ने फेरा पानी

रुड़की- रुड़की पुलिस ने आज अपनी सतर्कता के चलते क्षेत्र में एक बड़ी घटना को होने से बचा लिया मोके रहते पुलिस ने बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लियामामला झबरेड़ा थाना का है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि एक सफेद रंग की आल्टो कार में तीन बदमाश सवार होकर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.

पुलिस टीम के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कि कोशिश

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस और एस.ओ.जी की टीम ने घेराबंदी कर दीं. जैसे ही पुलिस को लखनोता चौहरे पर सामने से आते हुए एक सफेद रंग की आल्टो कर आती दिखई दी, पुलिस टीम ने कार को रुकने का इशारा किया. लेकिन बदमाशों ने भागने के चक्कर में पुलिस टीम के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया और गाड़ी को लेकर फरार भागने लगे.

जी-जान लगाकर बदमाशों को पकड़ा

लेकिन जी-जान की बाजी लगाते हुए पुलिस ने अपनी गाड़ी से बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया. कुछ दूर बाद बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर गन्ने के खेत में जा घुसे और छुपने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने खेत की घेरा बंदी कर दी. अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी.

जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की और कुछ ही देर में तीनो बदमाशों पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

प्रेम विवाह था नागवार, भेजा बेटी के पति को मारने

पूछताछ करने पर बदमाशों ने बताया कि उनकी रिश्तदारों की एक लड़की ने झबरेड़ा थाना क्षेत्र के वक्त गांव में कुछ माह पहले प्रेम विवाह किया था. असल में दोनो प्रेमी युगल अलग-अलग समुदाय से थे. इसलिए परिजनों और गांव वालों को इनका ये प्रेमविवाह नागवार गुजर रहा था. इसी के चलते लड़की के पिता ने इनको अपनी लड़की के पति को मारने के लिए भेजा था. और साथ ही लड़की का अपहरण कर अपने साथ वापस लाने वाले थे. लेकिन ये बदमाश इस घटना को अंजाम देते इससे पहले ही पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर क्षेत्रमें एक बड़ी घटना होने से रोक लिया.

पुलिस ने अभी भी बदमाशों से पूछताछ कर रही है और भी इस योजना में जो लोग शामिल है उनकी भी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here