‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ गाने पर किया डांस और युवक वाकई मर गया, पत्नी समझी मजाक…जानिए क्यों

आप यह लाइन पढ़ कर सोच रहे होंगे की हम मजाक कर रहे हैं लेकिन यह बात सौ पते सच है. एक शादी समारोह में एक युवक की तेरी बाहों में मर जायें लाइन पर नाचते हुए ही मौत हो गई और कोई समझ ही नहीं सका की वह सच में मर गया. उसकी पत्नी कई देर तक गाने को फील करने के लिए नाचती रही.

वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजस्‍थान में किसी शादी समारोह का बताया जा रहा है। इस मौके पर एक युवा जोड़ा मंच पर अपनी डांस परफार्मेंस दे रहा है। दोनों फिल्‍म दिल वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे के मशहूर गाने तुझे देखा तो ये जाना सनम पर नाच रहे हैं। नाचते हुए ही जैसे ही गाने के दौरान ये पंक्‍तियां शुरू हुईं कि ‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ वैसे ही नाचता हुआ युवक स्‍टेज पर गिरा और वाकई में मर गया। साथ में नाच रही महिला सहित आसपास खड़े रिश्‍तेदार भी यही समझते हैं कि वो डांस में फील लाने के लिए वास्‍तविक अभिनय कर रहा है।

कुछ देर तक महिला यूं ही अकेले डांस करती रहती

जाहिर है कोई भी उसे उठाने की कोशिश नहीं करता। कुछ देर तक महिला यूं ही अकेले डांस करती रहती है, लेकिन जब युवक देर तक उठकर खड़ा नहीं होता, तो वो उसे उठाने की कोशिश करती है। ये देख कर बाकी लोग भी आगे आते हैं।

डाक्‍टर ने किया मृत घोषित, मौत कार्डिएक अरेस्‍ट से

पता चला है कि जब काफी प्रयास के बाद भी युवक उठकर खड़ा नहीं होता है तो सभी घबरा जाते हैं, और डाक्‍टर को बुलाते हैं। जांच करने के बाद डॉक्‍टर उसे मृत घोषित करता है। ये पता चलने पर सभी सदमे में आ जाते हैं। डाक्‍टर के अनुसार युवक की मौत कार्डिएक अरेस्‍ट यानि दिल की धडकन रुकने से हुई थी। इस हैरान करने वाले हादसे की पूरी प्रमाणिकता की अभी जांच नहीं हुई है पर लोग इस अजीब इत्‍तेफाक से हैरान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here