देखिए VIDEO : दलित युवक को बांधकर पीटा, गुप्तांग में डाला पेचकस और पेट्रोल

राजस्थान के नागौर जिले के करनू गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख दिल सहम जाए। हमारी अपील है कि वीडियो को बच्चों को न दिखाएं क्योंकि ये वीडियो बड़ों को ही झकझोर कर रख देगा इसलिए हम ये आधी ही वीडियो आपको दिखा रहे हैं।

दलित युवक को बांधकर की गई जमकर पिटाई

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे कुछ युवक एक दलित युवक की बांधकर उसकी जबरदस्त पिटाई कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि ये वीडियो नागौर के करनू गांव की है जहां एक दलित पर कहर बरपाया गया। आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने दलित युवक को बांधकर बेरहमी से पीटा और अधमरा किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक को बंधक बना कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेचकस और पेट्रोल तक डाला जो लोगों की मानसिकता को दर्शाना है कि इंसान कितना नीचे गिर गया है।

100 रुपये चोरी के शक में की बेरहमी से पिटाई

ये घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ। पीड़ित युवक नागौर जिले के ही भोजास गांव का रहने वाला है। पीड़ित अपनी बाइक की रिपेयर करवाने के लिए करनूं गांव स्थित मोटरसाइकिल की एजेंसी गया था। बो बाइक एजेंसी में खड़ी करके कैश काउंटर के पास बैठा था कि तभी वहां पर आधा दर्जन युवकों ने 100 रुपये चोरी के संदेह में उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर कहर ढाया। युवक को चोरी के आरोप में पकड़कर घिनौना काम किया जो कि समाज के लिए शर्मनाक तो है ही लेकिन खतरनाक भी हैं कि हमारे समाज आज भी ऐसी सोच औऱ कर्म के लोग रहते हैं। वहीं इस घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर दिया और वीडियो वायरल कर दिया।

वहीं पीड़ित युवक ने पांचोड़ी पुलिस थाने में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मारपीट का नामजद मुकदमा दर्ज करवाया। नागौर जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विकास पाठक ने थाना अधिकारी को जांच के आदेश दिए है। पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here