डालनवाला थाना पुलिस ने किया वाहन चोरी का पर्दाफाश, दो युवक गिरफ्तार

देहरादून- बीते दिनों थाना डालनवाला क्षेत्र में चोरी हुए वाहनों औऱ आरोपियों को पकड़ने में दून पुलिस को सफलता हाथ लगी. देहरादून की डालनवाला थाना पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर एक चोरी की एक्टिवा बरामद की. पूछताछ में आरोपियों ने अन्य वाहन चोरी करने की बात कबूली औऱ कई खुलासे किए.

एसएसपी के निर्दैशन में की टीम गठित

आपको बता दें एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने चोरों पर शिकंजा कसने और चोरी पर लगाम लगाने के साथ-साथ चोरी किए हुए वाहनों की बरामदगी के लिए डालनवाला क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक के निर्देशन में थाना डालनवाला पर एक पुलिस टीम गठित की थी.

सघन चैकिंग को दौरान चोरों को पकड़ा

जिसके बाद टीम मुख्य सडक-मार्गों पर सी.सी.टी.वी. कैमरों की छानबीन करने में लग गई थी और साथ ही सघन चैकिंग कर रही थी. कड़ी मशक्कत के बाद आज यानि गुरुवार को आखिरकार पुलिस को सफलता मिली.

पुलिस ने सघन चैकिंग के दौरान नालापानी पुल के पास एक संदिग्ध वाहन एक्टिवा को रोककर चैक किया गया तो उसमें बैठे युवक हड़बड़ा गए. पुलिस को उन पर शक हुआ तो उन्हे गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद पूछताछ करने बाद युवकों ने अपना नाम रहीम खान(निवासी टान्डा भनेडा थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार) औऱ अजरूददीन (निवासी उपरोक्त हाल निवासी निर्माणाधीन भवन गुरूबिहार नेहरूग्राम रायपुर) बताया।

पूछताछ में सारे काले चिठ्ठे खोले

जब पुलिस ने युवकों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपने सारे काले चिठ्ठे उगल दिए. औऱ बताया कि जो एक्टिवा उनके पास अभी है वह डालनवाला क्षेत्र से ही चोरी की है. जिसकी तहरीर थाना डालनवाला में पंजीकृत है।

अपने शौक पूरे करने के लिे करते थए वाहन चोरी

पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपने शौक को पूरा करने के लिये वाहन चोरी करते थे और उन्होंने पहले भी 09 अन्य वाहनों अलग-अलग से चोरी किए. जिसके बाद दून पुलिस सभी वाहनों की बरामदगी के लिए आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले अभियुक्तगणों के गाँव के रहने वाले व्यक्तियों से थाना मंगलौर जिला हरिद्वार में 30 वाहन बरामद किये गये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here