दबंग डीएम दीपक रावत की एक और बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप

हरिद्वार- हमेशा से अपने दबंग एक्शन लेने के चलते डीएम दीपक रावत चर्चाओं में रहते हैं. एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं. पॉलिथीन एक अभिशाप है इसी को लेकर जिलाधिकारी हरिद्वार ने भी फिलहाल कमर कस ली है जिसके चलते आए दिन देर रात्रि तक अभियान चलाया जा रहा है. हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपक रावत सब्ज़ी फल विक्रेताओं को भी नहीं बक्शा जिसके चलते खासकर छोटे दूकानदार जिलाधिकारी की इस कार्यवाही से नाखुश दिखे.

आपको बता दें छोटे दुकानदार से पॉलिथीन जब्त कर कार्रवाई करते जिलाधिकारी दीपक रावत ने कहा कि इसेके माध्यम से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि पॉलीथिन बंद होने के बावजूद बड़े व्यापारियों तक इन तक पॉलिथीन कैसे पहुंचा रही हैं. आखिरकार वह कौन लोग हैं जो प्रतिबन्ध के बाबजूद भी भारी पॉलिथीन की खेप बज़ार में उतार रहें है. इसी को लेकर देर रात की कार्रवाई की जा रही है

वहीं सब्जी विक्रेता का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा की गई इस कार्यवाही से वह नाखुश हैं औऱ अचानक हुई इस कार्यवाही के चलते फल विक्रेता सकते में हैं.

पॉलिथीन के बड़े व्यापारी भी दीपक रावत की कार्यवाही से नाखुश है. उनका कहना है की जब उनके द्वारा कार्यवाही की जाती है तब तीन-चार दिन तक पॉलिथीन नज़र नहीं आती लेकिन कुछ समय बाद फिर विक्रेता सक्रीय हो जाते हैं.

वहीं उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से भी व्यापारी बड़ी मात्रा में पॉलिथीन व्यापारी लेकर आ रहें है. जिसके चलते आज भी हरिद्वार में प्रतिबन्ध के बाबजूद जहां-तहाँ पॉलिथीन ठोक के चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here