बॉलीवुड हस्तियों पर कोरोना का साया, एकता कपूर और जॉन अब्राहिम के बाद नोरा फतेही पॉजिटिव

कोरोना का कहर हर दिन बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में 1 लाख 17 हजार से ज्यादा मामले देश भर में सामने आए हैं। एक बार फिरसे महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना ने कहर बरपाना शुरु कर दिया है। महाराष्ट्र में हालात बेहद खराब हैं। आम से लेकऱ खास हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है। मंत्री विधायक से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. नोरा ने खुद इन खबरों की पुष्टि करते हुए इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट किया है.

नोरा ने की पुष्टि

नोरा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं अभी कोरोना से लड़ रही हूं. ये सच में बहुत मुश्किल है. फिलहाल मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं. सभी सुरक्षित रहें और मास्क पहनें. यह बहुत तेजी से फैल रहा है और सभी को अपनी चपेट में ले रहा है.

बता दें कि नोरा ने पहले बीते एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, एकता कपूर और मृणाल ठाकुर, अनिल कपूर के बेटी रिया कपूर और उनके पति करण, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, शनाया कपूर, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं जॉन अब्राहिम और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।वहीं नेताओं की बात करें तो महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्रियों, विधायकों और सांसदों समेत करीब 26 नेता फिलहाल कोरोना संक्रमित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here