कोरोना न अमीर देखता है और न गरीब, वो लापरवाही करने वाले की ताक में रहता है : धस्माना

देहरादून : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे कैबिनेट समेत प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है। वहीं अब सरकार को कांग्रेस ने घेरना शुरु कर दिया हैष

इस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि बैठक में शामिल सभी को क्वारंटाइन करना चाहिए। कहा कि इसको लेकर तत्काल एहतियात संबंधी कदम उठाकर राज्यपाल स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को निर्देश दें कि सीएम समेत सभी की जांच कर ये सुनिश्चित किया जाए कि कहीं किसी और को तो संक्रमण नहीं हुआ है।

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने सतपाल महाराज समेत उनकी पत्नी और उन सभी लोगों की कुशलता की कामना की है, जो उनके निवास पर संक्रमित पाए गए हैं। धस्माना ने इसे बड़ी लापरवाही बताते हुए कहा कि कल से अब तक मुख्यमंत्री समेत तमाम उन मंत्रियों और अधिकारियों का क्वारंटाइन होना और जांच जरूरी थी, जो मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल थे।

कोरोना संक्रमण न अमीर देखता है और न गरीबः धस्माना

सूर्यकांत धस्माना ने अपने कैंट स्थित कैंप कार्यालय में सीमद्वार क्षेत्र के 85 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट बांटे। इस दौरान लाभार्थियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण न अमीर देखता है और न गरीब। वो लापरवाही करने वाले कि ताक में रहता है, इसलिए उसका मुकाबला करने के लिए सतर्क रहें और मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here