यहां स्‍कूल में कोरोना विस्‍फोट, 16 छात्र संक्रमित, कतर से लौटे थे एक छात्र के पिता

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। कोरोना के नए वैरिएंट ने देश में दस्तक दे दी है। राजस्थान, दिल्ली समेत कई राज्यों में ओमिक्रोन के मरीज मिले हैं। वहीं बता दें कि एक बार फिर से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बरपना शुरु हो गया है।

बता दें कि आज नवी मुंबई के घनसोली इलाके में स्थित एक स्‍कूल के 16 छात्र कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। सभी को स्‍थानीय कोविड केयर सेंटर में भर्ती करवाया गया है। नवी मुंबई नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि ये छात्र कक्षा 8 से 11 तक के हैं। इन छात्रों में से एक के पिता 9 दिसंबर को कतर से लौटे थे।

घनसोली के गोठीवली में अपने परिवार के साथ रहने वाले कतर से लौटे व्‍यक्ति का कोविड टेस्‍ट नेगेटिव आया था। लेकिन जब उनके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों की जांच की गई तो उनका बेटा संक्रमित पाया गया जो की स्कूल में पढ़ता है। इसके बाद स्कूल में सभी का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमे 16 छात्र संक्रमित पाये गए। अधिकारी ने बताया कि अब तक, पिछले तीन दिनों में स्कूल में 811 छात्रों का परीक्षण किया गया है और आज शनिवार को भी 600 छात्रों का परीक्षण किया जाएगा।” उन्होंने कहा कि संक्रमित छात्रों का वाशी में इलाज चल रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here