उत्तराखंड में फिर फूटा कोरोना बम, अब इस जिले में एक साथ आए इतने मामले

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में कोरोना के आज 77 नये मामले आए हैं। कुल मरीजों की संख्या 1500 के करीब पहुंच गई है। अब तक 1488 मरीज सामने आ चुके हैं। जिनमें से 749 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

टिहरी जिले में कोराना के 43 मामले आए हैं। टिहरी जिले में प्रवासियों के आने के बाद और जिलाधिकारी मंगेया घिल्डियाल के आने के बाद टेस्टिंग में तेजी लाई गई, जिसके बाद जिले में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते चले गए। कल भी जिले में कोरोना के 68 मामले सामने आए। हालांकि अच्छी बात यह है कि जिले में मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। अब तक टिहरी में 196 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 102 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

जिलाधिकारी टिहरी मंगेश घिल्डियाल ने कहा कि जिले में 68 नए मामले आये हैं। अब जिले मे कोरना पॉजिटिव की संख्या 196 हो गई है। 102 लोगो को अब तक घर भेजा जा चुका है। जिले मे एक्टिव 96 केस हंै। उन्होंने कहा कि जिले में जो लोग कल पॉजिटिव पाए गए हैं, उन लोगों को मुनीकी रेती होटलों में क्वारंटीन किया गया है। उन्होंने कहा कि अभी तक जिले के 1000 सैंपल की जांच रिपोर्ट आने बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here