लक्सर : स्कूल कैंपस बना नशेड़ियों का अड्डा, गधे बांधने के आ रहा काम

रुड़की के मंगलौर में उप खंड शिक्षा कार्यालय के परिसर में बना स्कूल भवन कई वर्ष बीत जाने के बाद भी अधर में लटका हुआ है। जहां अब तक सरकार के लाखों रुपए बर्बाद हो गए हैं तो वहीं आज यह बिल्डिंग ग्रामीणों के पशु बांधने के काम आ रही है।

तस्वीरों में साफ देख सकते हैं की अधर में लटके निर्माण कार्य के अंदर इस तरीके से पशु बांधने जा रहे हैं ग्रामीणों का कहना है कि यहां शाम ढलते ही जुआरी और नशाखोरी सक्रिय हो जाते हैं जिसको लेकर ग्रामीणों ने कई बार प्रशासन से शिकायत की है लेकिन अभी तक किसी की भी कानों पर जूं तक नहीं रेंगीजब हमने खंड शिक्षा अधिकारी बृजपाल सिंह राठौड़ से बात की तो वह भी अटपटा जवाब देते नजर आए बताने लगे कि हमें तो पशु दिखाई नहीं दे रहे हैं हालांकि तस्वीरे साफ बयान कर रही है जहां खंड शिक्षा अधिकारी को पशु दिखाई नहीं दे रहे हैं वहीं उन्होंने साफ सफाई को लेकर भी कहा यदि ऐसा है तो नगर पालिका द्वारा चिट्ठी लिखकर सफाई करा दी जाएगीहालांकि सवाल यह उठता है कि खंड शिक्षा अधिकारी को उसी के परिषद कार्यालय।

कार्यालय परिसर में अधर में लटके भवन निर्माण को लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी आनंद भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने विजिट किया गया है और खंड शिक्षा अधिकारी बृजपाल राठौड़ को अवगत करा दिया गया है कि इसका जो भी बजट है वह बनाकर भेजें ताकि अधर में लटका कार्य जल्द पूरा करा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here