नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, करेगी हल्लाबोल

केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नए रोड सेफ्टी बिल में जारी जुर्माने के विरोध में अब कोंग्रेस सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है. अखिल भारतीय किसान कोंग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामकुमार वालिया ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार ने अगर जल्द ही इस नए कानून को वापस नही लिया तो कोंग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर जन आंदोलन करेंगे और जब तक बढ़ी हुई दरें वापस नहीं ली जाएंगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

आपको बता दें कि आज रुड़की के एक होटल में पत्रकारों से रूबरू होते हुए रामकुमार वालिया ने कहा कि आज देश मे हिटलर शाही की तरह सरकार चल रही है, जब जिस कानून को थोपना चाहते हैं थोप देते हैं. कांग्रेस पार्टी सरकार की ऐसी नीतियों का विरोध करती है.

राम कुमार वालिया ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लेकर कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने हरीश रावत के पीछे सीबीआई लगा यह है मैं इसका विरोध करता हूं और केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि इस तरह से बदले की भावना से काम ना करें. वही कांग्रेस इंटक राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश पहलवान ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा की प्रधानमंत्री ने देश की गरीब जनता पर चालान में बढ़ोतरी कर गरीब को मार देने का काम किया है जो जनता लाइन में लगकर वोट देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here