पेपर लीक के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, आयोग के दफ्तर को घेरा

CONGRESS PROTEST IN UKPSCउत्तराखंड पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की खबर आने के बाद अब विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के दफ्तर के सामने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। राज्य के अलग अलग हिस्सों में ऐसे ही विरोध प्रदर्शन हुए हैं।

उत्तराखंड पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के कार्यालय के बाहर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान पुलिस को लोगों को हटाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कई लोगों की पुलिस के साथ तीखी झड़प भी हुई।

वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी राज्य सरकार का पुतला फूंका। बैरियर तोड़कर प्रदर्शनकारी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के कार्यालय में घुसने की कोशिश करते रहे। पुलिस ने किसी तरह कार्यकर्ताओं को वहां से हटाया।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आठ जनवरी को हुई पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया। पेपर आयोग के ही अति गोपन विभाग के अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी ने पत्नी के साथ मिलकर लीक कराया। एसटीएफ ने अनुभाग अधिकारी, पत्नी समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से परीक्षा सामग्री और 41.50 लाख रुपये बरामद हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here