डोईवाला : CM की मौजूदगी में कांग्रेस नेता ने 26 साथियों के साथ थामा बीजेपी का हाथ

डोईवाला- (जावेद हुसैन)- जहां एक और पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी के पुत्र मनीष खंडूरी ने 16 मार्च को राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा है, वही बीते दिन रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में भरी सभा के बीच कांग्रेस नेता विक्रम नेगी ने अपने 26 साथियों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया है।

बता दें रविवार को डोईवाला के मिस्सरवाला में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमे मुख्यातिथि के तौर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत शहीदों को नमन कर की गई, जिसके बाद डोईवाला सॉफ्ट्रॉनिक व हिल्ट्रान के छात्र छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति पेश की।

इस मौके जनता को सम्बोधित करते हुवे भाजपा में सम्मिलित हुए विक्रम सिंह नेगी ने कहा है कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व पटल पर भारत की एक विशेष पहचान बनाई है, और देश में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं, उससे प्रभावित होकर उन्होंने अपने 26 साथियों के साथ आज भाजपा का दामन थाम लिया है।

वहीं आयोजित जनसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि उत्तराखंड में लोकसभा की 5 सीटों पर उम्मीदवारों के  नामो के लिए सिर्फ लिफाफा खुला बाकी है, भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशी पहले से ही तय कर चुकी है साथ ही कल देहरादून में आयोजित जनसभा में राहुल गांधी को अधिक जनाधार ना मिलने की वजह से  मुख्यमंत्री उन्हें रंगहीन फूल बताया है। राहुल गांधी में रंग है ही नहीं, जो वहां छापा छोड़ेंगे। साथ ही मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में सम्मिलित होने पर सीएम ने कहा कि मनीष खण्डूरी को इससे पहले कोई नहीं जानता था इसलिए इस बात को सामान्य रूप से लेना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here