कांग्रेस नेता बोले- अगर मोदी की है बदरी-केदार में आस्था तो पांचों सांसदों को बना दें मंत्री

देहरादून: भाजपा ने इस बार के लोकसभा चुनाव में अपने दम पर पूर्ण बहुमत हासिल किया है। उत्तराखंड की पांचों सीटें भी भाजपा ने लगातार दूसरी बार जीतकर नया रिकार्ड कायम किया। भाजपा केंद्र में नई सरकार के गठन के साथ ही मंत्री मंडल के गठन की तैयारियों में भी जुट गई है। इसको लेकर उत्तराखंड कांग्रेस नेता पूर्व विधायक और बदरी-केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि अगर पीएम मोदी की बदरी-केदार में इतनी ही आस्था हो तो, देवभूमि से जीते पांचों सांसदों को मंत्री बना दें।

गणेश गोदियाल ने कहा कि इस चुनाव में दो में से किसी एक फैक्टर ने काम किया है। पहला फैक्टर मशीन है और दूसरा मोदी। चाहे जिसने भी काम किया हो, एम फैक्टर ने ही किया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के केदारनाथ दौरे को लेकर कहा कि लोगों इंटरटेनमेंट पसंद है। मोदी जी आए। चश्मा पहनकर कैमरों के सामने ध्यान लगाया और फिर अंतरध्यान हो गए।

गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस की सीनियर लीडर इंदिरा हृदयेश के उस बयान पर भी खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने हार के लिए गुटबाजी और टिकट में देरी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि हर बैठक में वो शामिल रही। उनको हर चीज का पता है। हार के बाद अब उनको इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। बल्कि यहां से कैसे आगे बढ़ा जाए। इस पर फोकस करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here