विपक्ष ने कहा, प्रधान सेवक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का रिकॉर्ड बनाने के लिए बेचैन हैं

पाकिस्तान की कस्टडी में भारतीय पायलट की खबर मिलने के बाद से ही पूरे देश में विंग कमांडर अभिनंदन को पड़ोसी मुल्क से सकुशल लौटने की दुआ की जा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए की गई भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो क्रॉन्फ्रेंसिंग पर विपक्ष से लेकर पूरे देश में प्रतिक्रियाएं मिल रहीं हैं। सोशल मीडिया पर लोग प्रधानमंत्री के वीडियो क्रॉन्फ्रेंस पर सवाल उठा रहें हैं। लोगों का मानना है कि जब देश का एक जाबांज पायलट दुश्मन की कैद में है ऐसे में भी पीएम मोदी अपना चुनाव प्रचार नहीं छोड़ रहें हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी की बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस पर विपक्षी दलों ने भी तीखी प्रतिक्रिया की है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि , ”देश जाबांज, विंग कमांडर अभिनंदन की अविलंब सुरक्षित वापसी के लिए व्याकुल है और प्रधान सेवक सत्ता वापसी के लिए”। कांग्रेस ने अपनी महत्वपूर्ण सीवीसी की बैठक और रैली को रद्द भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि, देश और सब दल सशस्त्र सेनाओं के साथ हैं पर मोदी जी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का रिकार्ड बनाने के लिए बेचैन हैं।

वहीं बसपा मुखिया मायावती ने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के बजाए अपनी पार्टी की चिंता कर रहें हैं। मायावती ने ये बातें ट्वीट के जरिए की हैं। मायावती ने कहा है कि, देश पर जंगी संकट के बादल छाए हैं और पीएम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में लगे हैं, ये देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here