रुड़की मेयर के विरुद्ध की गई कार्यवाही से कांग्रेसी खफा, सीएम के विधानसभा क्षेत्र में फूंका पुतला

डोईवाला-(जावेद हुसैन)- कांग्रेस कार्यकर्ता आज डोईवाला के केशवपुरी में एकत्रित हुए. जहां से जुलूस के रूप में राज्य सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए डोईवाला चौक पहुंचे. जहां रुड़की मेयर यशपाल राणा के परिजनों पर हुए हमले एवं जिला प्रशासन द्वारा राज्य सरकार के इशारे पर मेयर के खिलाफ की गई एक तरफ कार्यवाही के विरोध में राज्य सरकार का पुतला दहन किया।

राज्य में कानून वयवस्था चौपट

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नोटियाल ने सूबे की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, राज्य में कानून वयवस्था चौपट हो चुकी है और रुड़की मेयर पर एकतरफा की गई कार्यवाही से सरकार पर सवाल खड़े होना लाजमी है।

रुड़की मेयर के विरुद्ध की गई कार्यवाही की निंदा

युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि सूबे की जनविरोधी सरकार में जनता का पूरी तरह शोषण किया जा रहा है. वे रुड़की मेयर के विरुद्ध की गई कार्यवाही की निंदा करते हुए, न्याय की मांग की।

महापौर के परिवार के साथ हुआ अन्याय- साबरी

नेता अख़लाक़ साबरी ने रूड़की मेयर पर हुई कार्यवाही को भाजपा सरकार की निंदा करते हुए कहा कि महापौर के परिवार के साथ हुए अन्याय के खिलाफ कांग्रेस ने आज पुतला दहन किया है, ताकि सरकारी मशीनरी द्वारा हो रहे अन्याय को रोक जा सके।

पुतला दहन करने वालों में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नोटियाल, गौरव मल्होत्रा, महेश रावत, विक्रम सिंह नेगी, पन्नालाल गोयल, अख़लाक़ साबरी, अनीस कुरैशी, मनमोहन नोटियाल, स्वतंत्र बिष्ट, अजय रावत, पिर्येश वर्मा, आशिक अली, राहुल सैनी, अमित सैनी, मनप्रीत सैनी, आदि कोंग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here