तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरा, लगाए आरोप पर आरोप

देहरादून- राजपुर रोड़ स्थित राजीव भवन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया. और प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार पर वार पर वार किया. पहला हमला करते हुए पीसीसी चीफ ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन खुद इस नीति पर काम नहीं कर रही है.

लोकायुक्त के मुद्दे को लेकर फिर त्रिवेंद्र सरकार पर वार

पीपीसी चीफ प्रीतम सिंह ने लोकायुक्त के मुद्दे को लेकर फिर त्रिवेंद्र सरकार पर वार किया और कहा कि त्रिवेंद्र सरकार लोकायुक्त को लागू नहीं करना चाहती. साथ ही पीसीसी चीफ ने सरकार को जल्द से जल्द लोकायुक्त को लागू करने की हिदायत दी.

फीस बढ़ोतरी को लेकर भी सरकार को घेरा

प्रीतम सिंह यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने फीस बढ़ोतरी को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा कि प्राइवेट मेडिकल कॉलेजों में हो रही फीस बढ़ोतरी के फैसले को सरकार का जन विरोधी फैसला बताया. साथ ही NCERT की पुस्तकें लागू कराने पर सरकार की कोई तैयारी न होने का आरोप लगाया.

सरकार आबकारी और खनन माफियाओं के दबाव में काम कर

प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार आबकारी और खनन माफियाओं के दबाव में काम कर रही है. प्रीतम सिंह ने सहकारिता विभाग में सरकार प्रशासन को लाने में नाराजगी जाहिर की औऱ इसे गलत बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरासर इस फैसले का विरोध करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here