बड़ी खबर : अपने वतन लौटे विंग कमांडर अभिनंदन, देश में जश्न का मौहाल

देहरादून : एक तरफ जहां पूरा देश वायुसेना के पायलट की झलक पाने को इंतजार कर रहा था तो वहीं दूसरी तरफ पाक ने विंग कमांडर को भारत को सौंप दिया है. आपको बता दें जरुरी कागजी कार्रवाही के कारण अभिनंदन को भारत को सौंपने में देरी हुई।

जैसा कि सबने टीवी न्यूज़ चैनलों में देखा जैसे ही पाक सेना ने अभिनंदन को वाघा बॉर्डर और पाकिस्तान का गेट खोल अभिनंदन को अटारी बॉर्डर की तरह भेजा तो उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से हाथ मिलाया। उनके चेहरे पर सेना के जवान की वहीं चमक चमक और बहादुरी साफ दिखाई दे रही थी। आशंका जताई जा रही है कि अभिनंदन में मीडिया के सामने आकर बयान देंगे।

वहीं सेना के वरिष्ठ अधिकारी कमांडर को अटारी बॉर्डर भारत की ओर लेकर आए…इस दौरान वहां मौजूद लोग ढोल नगाड़े बजाकर खूब झूमे औऱ जश्न मनाया. साथ ही हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

वहीं जानकारी मिली है कि जल्द ही भारतीय वायुसेना की तरफ से अटारी पर प्रेस वार्ता की जाएगी। अटारी में कई किलो मीटर तक पुलिस सुरक्षा है औऱ लोग झंडे लेकर एक झलक पाने को बेताब हैं।

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी में हो रही देरी के साथ ही यहां उसकी झलक पाने के लिए एकत्र हुए लोगों में उत्साह बढ़ता गया। देर शाम वहां पर बारिश हुई लेकिन लोग टस से मस नहीं हुई है। आपको बता दें सीमा सुरक्षा बल बीएसएफ ने शुक्रवार को वाघा सीमा पर होने वाली बीटिंग द रिट्रीट समारोह रद्द कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here