कांग्रेस का पक्का इरादा, पौड़ी सीट में मनीष खंडूरी और तीरथ सिंह रावत आमने-सामने

देहरादून : भले ही अभी तक कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किसी भी लोकसभा सीट पर न किया हो लेकिन इस लेटर से साफ हो रहा है कि कांग्रेस पौड़ी लोकसभा सीट से हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए राहुल गांधी के दोस्त कहे जाने वाले औऱ बीसी खंडूरी के बेटे को उम्मीदवार घोषित करेगी. औऱ अगर ऐसा हुआ तो सीधे तौर पर मनीष खंडूरी का सामना उनके पिता के शिष्य तीरथ सिंह रावत से होगा. वहीं कांग्रेस आज अपने सभी सीटों के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर देगी.

कांग्रेस का पत्र वायरल

जी हां सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रदेश सचिव मुकेश नेगी का एक पत्र वायरल हो रहा है जिसमें मनीष खंडूरी के रोड शो के लिए अनुमति मांगी गयी है. जी हां सहायक निर्वाचन अधिकारी को लिखे इस पत्र में कहा गया है कि संसदीय गढ़वाल सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष खंडूरी का गौचर कार्यक्रम निर्धारित हुआ है. और साथ ही रोड शो के साथ ही एक वेडिंग पॉइंट में कार्यकर्ताओं की मीटिंग के लिए अनुमति मांगी गई है.

पत्र में लिखा गयी एक लाइन गौर करने वाली

इस पत्र में लिखा गयी एक लाइन गौर करने वाली है वो है- संसदीय गढ़वाल सीट से प्रत्याशी मनीष खंडूरी…जिससे साफ है कि कांग्रेस पौड़ी से ही मनीष खंडूरी को उम्मीदार के रुप में खड़ा कर रही है क्योंकि बीसी खंडूरी उनके पिता का पौड़ी में अच्छा प्रभाव है औऱ वो वर्तमान सांसद भी हैं तो हो सकता है कांग्रेस को उससे फायदा हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here